Move to Jagran APP

तब मेरठ में 'रोट‍ियों' पर थूक सुर्खियों में रहा था, अब मुजफ्फरनगर में बालों पर थूका

मेरठ और आसपास के जिलों में थूकने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। अकेले मेरठ में समारोह में दो बार रोटियों पर थूक लगाने की उस वक्‍त खूब आलोचना हुई थी। अब ताजा मामला मुजफ्फरनगर में जावेद हबीब द्वारा महिला के बालों में थूकने का है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 02:34 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 12:27 AM (IST)
मेरठ और शामली में रोटी में थूक लगाने के मामले सामने आ चुके हैं।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Spitting In Roti थूकने का मामला पहले भी चर्चाओं में रहा है। मेरठ के दो बार ऐसे मामले सामने आए थे, जब समारोह में रोटियों पर थूक लगाकर उन्‍हें मेहमानों के सामने परोसा गया था। दोनों ही मामलों ने खासी सुर्खियों बटोरी थीं। इन घिनौनी हरकतों को करने को आखिरकार पुलिस ने पकड़ लिया था। उनके द्वारा की गई इस शर्मनाक हरकतों की खूब आलोचना भी हुई थी। अब ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है जहां देश के जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा हेयर कटिंग के दौरान एक महिला के बालों पर थूकने का वीडियो का वायरल हो रहा है। इसकी भी खूब आलोचना हो रही है। मुजफ्फरनगर में एक सम्मेलन में महिला के बालों पर थूका, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बागपत की इस पीड़ित महिला ने सीएम योगी से इस मामले की शिकायत की है। यह पूरा मामला तीन जनवरी का बताया जा रहा है।

loksabha election banner

सगाई समारोह में रोटी में थूक

बीते साल के दिसंबर माह मेकं मेरठ में एक समारोह के दौरान रोटी में थूक लगाने का मामला सामने आया था। यहां कंकरखेड़ा में सगाई समारोह में एक दिसंबर को तंदूर की रोटी पर थूकने वाला आरोपित नौशाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था,पीडि़त पक्ष ने पुलिस को तंदूर की रोटी पर थूकने वाली वीडियो दिखाई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया था। तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। पुलिस के मुताबिक, कंकरखेड़ा के नंगलाताशी निवासी सियानंद के बेटे की एक दिसंबर को सरधना रोड पर कोल्ड स्टोर के पास सगाई समारोह था। सिायानंद ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे की सगाई समारोह के दौरान जब मेहमान खाना खा रहे थे, तब तंदूर की रोटी बना रहा नंगलाताशी के पास लक्ष्मीनगर कैथवाड़ी निवासी नौशाद रोटी पर थूककर तंदूर में दे रहा था। किसी रिश्तेदार ने पूरे प्रकरण का मोबाइल पर वीडियो बना लिया। इस मामले में खासी सुर्खियां बटोरी थीं।

शामली में भी रोटी पर थूक

शामली जिले में भी बीते साल अगस्‍त माह में थूक लगाकर रोटी बनाने का प्रकरण सामने आया था। शामली के एक होटल पर एक युवक रोटी बनाते दिख रहा था। लोगों का आरोप था कि युवक थूक लगाकर रोटी बना रहा था। भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में भी लिया था। यहां शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्‍वारा चौक स्थित एक होटल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में दो युवक रोटी बनाते नजर आ रहे थे। इनमें एक युवक रोटी बनाते समय झुकता दिखाई दे रहा था। जिससे थूक लगाकर रोटी बनाना प्रतीत हो रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.